1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Commando की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- पापा मुझे जन्म लेते ही मार देना चाहते थे…

Commando की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- पापा मुझे जन्म लेते ही मार देना चाहते थे…

फिल्म 'कमांडो' (Commando) फेमस एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा (Pooja Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म 'जहां चार यार' (where the four) को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी  फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा किया हैं, जिनको जानकर उनके फैंस दंग रह जाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म ‘कमांडो’ (Commando) फेमस एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा (Pooja Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जहां चार यार’ (where the four) को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी  फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

इस बीच एक्ट्रेस ने खुद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा किया हैं, जिनको जानकर उनके फैंस दंग रह जाएंगे।

आपको बता दें, पूजा चोपड़ा (Pooja Chopra) ने बताया कि जन्म होते ही उनके पिता उनको मार देना चाहते थे। कहने को तो हम 21वीं सदी में रहते हैं, लेकिन आज भी लोगों के अंदर बेटों की चाहत कम नहीं हुई है।

ऐसा ही खुलासा एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने किया है, जिसको जानने के बाद आपके भी हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस और मॉडल पूजा चोपड़ा ‘मिस फेमिना’ और ‘मिस इंडिया’ (Miss India) का ताज अपने नाम कर चुकी हैं।

पढ़ें :- Bipasha Basu Baby Shower Ceremony में हुई इमोशनल, पति करण के गले लग फुट फुट कर रोती आई नजर

इतना ही नहीं उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें फिल्म ‘फैशन’ और ‘कमांडो’ हैं। आज बॉलीवुड में फेम कमा चुकीं एक्ट्रेस को उनके पिता पैदा होते ही मार देना चाहते थे।

मां ने अकेले रहकर की परवरिश

एक्ट्रेस ने अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए हालिया इंटरव्यू में विस्फोटक खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता को बेटी नहीं बल्कि बेटे की चाहत थी।

पढ़ें :- Celina Jaitley Marriage Anniversary: पति संग लिपलॉक कर सेलिब्रेट की शादी की 12वीं सालगिरह

बकौल एक्ट्रेस जब मेरा जन्म हुआ तो उनके पापा ने कहा था कि मुझे बेटी नहीं बेटा चाहिए। इसे अनाथालय में दे दो या फिर मार डालो। जिसके बाद 20 दिन की एक्ट्रेस की परवरिश उनकी मां ने अकेले रहकर की।

एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए बचपन की दर्दनाक कहानी सुनाते हुए कहा कि जब वह सिर्फ 20 दिन की थीं, तो उनके पापा ने उन्हें अनाथालय में भेजने या फिर मार देने की बातें कही थी।

एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद उनकी मां उनको और उनकी बड़ी बहन को लेकर घर छोड़कर नानी के चली गई थीं। पूजा के मुताबिक वह अपने माता-पिता की दूसरी बेटी थी। उनकी एक बहन उनसे 7-8 साल बड़ी थी।

 

पढ़ें :- Hrithik Roshan की बहन बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू, रेड ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...