1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Drugs Case: NCB के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे Aryan Khan और Munmun Dhamecha

Cruise Drugs Case: NCB के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे Aryan Khan और Munmun Dhamecha

किंग ऑफ रोमांस (king of romance) कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही ड्रग्स केस में जमानत मिल चुकी है। लेकिन ड्रग केस में फंसने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) को 14 शर्तों पर 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Drugs Case: किंग ऑफ रोमांस (king of romance) कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही ड्रग्स केस में जमानत मिल चुकी है। लेकिन ड्रग केस में फंसने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) को 14 शर्तों पर 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

आपको बता दें, इनमें से एक शर्त ये है कि उन्हें हर हफ्ते के शुक्रवार को उपस्थिती दर्ज करवाने एनसीबी (NCB) के दफ्तर पहुंचना होगा। हाल ही में बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने एनसीबी के दफ्तर के बाहर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें आर्यन अपने बॉडीगार्ड्स के साथ दफ्तर में जाते दिख रहे हैं।

इस दौरान आर्यन ने पीले रंग की टी-शर्ट, ब्लैक हुडी और ब्लैक डेनिम जींस पहना है। 29 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल से छूटने के बाद आर्यन 5 नवम्बर को पहली बार हाजिरी लगवाने पहुंचे थे।

आर्यन के साथ ड्रग केस में गिरफ्तार की गईं मुनमुन धमेचा भी अपनी टीम के साथ दफ्तर पहुंची हैं। मॉडल मुनमुन और अरबाज मर्चेंट को आर्यन के बाद जमानत मिली थी, लेकिन उनके लिए भी हाजिरी देना अनिवार्य है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...