1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. 9 महीने के हुए छोटू पंड्या, Hearty-Natasha शेयर की बेट संग क्यूट फोटो

9 महीने के हुए छोटू पंड्या, Hearty-Natasha शेयर की बेट संग क्यूट फोटो

बेटे के 9वें महीने का पूरा होने पर मम्मी-पापा ने उसके साथ क्यूट सी फोटो शेयर की है। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें छोटू अगस्त्य पापा की तरह सिर पर टोपी लगाया नजर आ रहा है, तो मां के साथ पूल में चिल कर रहा हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक का बेटा अगस्त्य 9 महीने का हो गया। पिछले साल 30 जुलाई 2020 को उनका जन्म हुआ था। बेटे के 9वें महीने का पूरा होने पर मम्मी-पापा ने उसके साथ क्यूट सी फोटो शेयर की है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, बेटे के 9वें महीने का पूरा होने पर मम्मी-पापा ने उसके साथ क्यूट सी फोटो शेयर की है। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें छोटू अगस्त्य पापा की तरह सिर पर टोपी लगाया नजर आ रहा है, तो मां के साथ पूल में चिल कर रहा हैं।

9 महीने का हुआ छोटू पंड्या 

शुक्रवार यानी की 30 अप्रैल को हार्दिक और नताशा का बेटा 9 महीने का हो गया। इस दौरान हार्दिक पंड्या और उनकी वाइफ नताशा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ फोटो शेयर की है।

अगस्त्य ने दिया ऐसा रिएक्शन बेटे के 9 महीने का पूरा होने पर हार्दिक ने जो बेटे के साथ फोटो शेयर की है, उसमें वो और उनका बेटा टोपी लगाए कैमरे की तरफ देख रहे हैं। हार्दिक बेटे को गोद में लिए हुए है हार्दिक बेटे को गोद में लिए हुए है और अगस्त्य बहुत ही प्यारा सा रिएक्शन दे रहे हैं।

मां के साथ पूल में कर रहा चिल हार्दिक के साथ ही नताशा ने भी बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों स्विमिंग पूल में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। अगस्त्य फोटो में क्यूट सी स्माइल दे रहा हैं। वहीं, नताशा उसे पीछे से पकड़ी हुई हैं।

वायरल हुई छोटू पंड्या की फोटोज सोशल मीडिया पर हार्दिक और उनके बेटे की तस्वीर देखकर लोग जमकर कमेंट कर साथी खिलाड़ी केएल राहुल से लेकर उनकी मां तक इसपर अपना रिएक्शन दिया। अबतक 19 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं। वहीं, नताशा और अगस्त्य की पूल साइड फोटो पर भी लगभग 6 लाख लोग रिएक्शन दे चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...