1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भड़काऊ बयान देने वालों पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

भड़काऊ बयान देने वालों पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भड़काऊ बयान के बाद मुश्किलों में फंस गए हैं। ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर दर्ज होने के बाद ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की मुश्किलें बढ़नी तय हो गयी हैं। बताया जा रहा है कि भड़काऊ बयानों को लेकर दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भड़काऊ बयान के बाद मुश्किलों में फंस गए हैं। ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर दर्ज होने के बाद ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की मुश्किलें बढ़नी तय हो गयी हैं। बताया जा रहा है कि भड़काऊ बयानों को लेकर दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की है।

पढ़ें :- Bihar News: ओवैसी को लगा बड़ा झटका, आरजेडी में शामिल हुए AIMIM के चार विधायक

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के साथ ही यति नरसिंहानंद का भी नाम एफआईआर में जोड़ा गया है। वहीं, इससे पहले ही नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने माहौल खराब करने के मामले में दो एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी नोटिस जारी कर उनसे जानकारी मांगी है।

पुलिस ने अपील करते हुए कहा कि ऐसे पोस्ट से बचा जाए जिससे माहौल खराब हा सकता है। उधर, ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने के बाहर अचानक एआईएमआईएम के कई कार्यकर्ता जुट गए और नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया। नूपुर शर्मा प्रकरण में ओवैसी (Asaduddin Owaisi) लगातार तीखी बयानबाजी कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- Sidhu Moosewala Murder Case: शूटरों के पास से मिले ग्रेनेड, असलहे से नहीं बनती बात तो करते इसका इस्तेमाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...