HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली विश्वविद्यालय की यूजी और पीजी अंतिम वर्ष की परीक्षा स्थगित

दिल्ली विश्वविद्यालय की यूजी और पीजी अंतिम वर्ष की परीक्षा स्थगित

दिल्ली विश्वविद्यालय ने कोरोना महामारी को देखते हुए  स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष, अंतिम सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। विश्वविद्यालय का कहना है कि अब यूजी और पीजी परीक्षाएं 7 जून से शुरू होंगी। पहले यूजी और पीजी परीक्षाएं 15 मई से आयोजित होने वाली थीं,

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय ने कोरोना महामारी को देखते हुए  स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष, अंतिम सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। विश्वविद्यालय का कहना है कि अब यूजी और पीजी परीक्षाएं 7 जून से शुरू होंगी। पहले यूजी और पीजी परीक्षाएं 15 मई से आयोजित होने वाली थीं, लेकिन देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफे के कारण ये परीक्षाएं 1 जून तक के लिए टाल दी गई थीं। इसके बाद विश्वविद्यालय ने आधिकारिक आदेश में कहा कि परीक्षाओं को लेकर जल्द ही नई डेट शीट जारी की जाएगी।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

 

पढ़ें :- मुंबई में चार मंजिला इमारत की बालकनी गिरने से हादसा, एक महिला की मौत, तीन लोग घायल

विश्वविद्यालय का कहना है कि जल्द ही विशिष्ट परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी की जाएगी। विश्वविद्यालय ने उस डेट शीट को भी वापस ले लिया है, जो 15 मई की परीक्षाओं की समय-सीमा के अनुसार प्रकाशित की गई थी। हालांकि, अभी परीक्षाओं के मोड को लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। यूनिवर्सिटी की तरफ से जारी नई अधिसूचना में परीक्षाएं किस मोड में आयोजित होंगी। इसकी जानकारी नहीं दी गई है। अधिसूचना में कहा गया है कि 1 जून से शुरू होने वाली यूजी और पीजी फाइल ईयर की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...