1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. DU recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर दिल्ली यूनिवर्सिटी ने निकाली बम्पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

DU recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर दिल्ली यूनिवर्सिटी ने निकाली बम्पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए खास खबर सामने आई है। जिन भी उम्मीदवारों को शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी करनी है वे इन पदों के लिए जरूर आवेदन करें। श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स दिल्ली यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर भर्ती निकाली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

DU recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए खास खबर सामने आई है। जिन भी उम्मीदवारों को शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी करनी है वे इन पदों के लिए जरूर आवेदन करें। श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स दिल्ली यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर भर्ती निकाली है।

पढ़ें :- India Post Recruitment: डाक विभाग में 40000 हजार से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स जल्द करें अप्लाई

भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदम करने की शुरुआत हो चुकी है। आवेदन 9 जनवरी 2023 से पहले कर दें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। बता दें कि कुल 80 पदों पर आवेदन निकाले गए हैं। आवेदन करने से पहले पदों से संबंधित जानकारी ले लें।

इन पदों पर निकली है भर्ती

श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स दिल्ली यूनिवर्सिटी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 80 पदों पर भर्ती निकाली है। पदों से संबंधित अधिर और डिटेल जानकारी के लिए जारी हुआ नोटिस देखें।

ऐसे करें आवेदन

  • आधिकारिक वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाएं
  • साइन इन करें और आवेदन पत्र भरें
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें
  • आवेदन पत्र जमा करें
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट ले लें।

योग्यता संबंधित जानकारी

पदों के लिए आवेदन से पहले योग्यता संबंधित जानकारी उम्मीदवारों को हासिल करनी होगी। योग्यता संबंधिक पूरी और डिटेल से जानकारी के लिए ये देखें नोटिसः https://online.srcc.edu/smartprof/file_uploads/notices/Attachment/AdvertisementforthePostofAssistantProfessor-4e8a4d60d2b718f461e73061dafdfd77.pdf

ऐसे होगा चयन

उम्मीदवारों के चयन के लिए बताई गई प्रक्रिया के साथ ही उम्मीदवारों को साक्षात्कार भी होगा। चयन के बाद उम्मीदवारों को भर्ती कर लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें हर महीने 57,700 सैलरी पेय लेवल- 10 के हिसाब से मिलेगी।

पढ़ें :- Indian Post Gds Recruitment: डाक विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां, 10वीं पास भी कर सकतें हैं अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...