1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering Case में रकुल प्रीत सिंह के नाम ईडी ने किया समन जारी

Money Laundering Case में रकुल प्रीत सिंह के नाम ईडी ने किया समन जारी

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) सोमवार को एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से तस्करी और मनी-लॉन्ड्रिंग (Money-Laundering) से जुड़े चार साल पुराने ड्रग मामले में पूछताछ करने के लिए तैयार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) सोमवार को एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से तस्करी और मनी-लॉन्ड्रिंग (Money-Laundering) से जुड़े चार साल पुराने ड्रग मामले में पूछताछ करने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, शुक्रवार को एक्ट्रेस को ईडी ने समन जारी किया था। उसके अनुसार सोमवार को उनको ईडी के समाने पेश होना है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस एक साल पहले भी ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं। यह दूसरी बार होगा जब एक्ट्रेस एजेंसी के सामने पेश होंगी।

सूत्रों की मानें तो, एक्ट्रेस को आज जांच एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया है। इससे पहले रकुल प्रीत से ईडी ने 2 सितंबर, 2021 को पूछताछ की थी। अब इस मामले में कई तेलुगु अभिनेताओं से भी पूछताछ की गई थी।

एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग एजेंसी (Anti-Money Laundering Agency) पिछले चार वर्षों से मादक पदार्थों की तस्करी और खपत मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...