1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Five terrorists killed: 36 घंटे में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर

Five terrorists killed: 36 घंटे में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर

Jammu and Kashmir: जम्मूृ-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 36 घंटे के अंदर बड़ी कार्रवाई की है। सुरक्षाबलों ने 36 घंटे के अंदर पांच आतंकियों को ढेर किया है। शानिवार शाम को सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के हरदुमीर त्राल इलाके में दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार ​गिराया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Five terrorists killed: जम्मूृ-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 36 घंटे के अंदर बड़ी कार्रवाई की है। सुरक्षाबलों ने 36 घंटे के अंदर पांच आतंकियों को ढेर (Five terrorists killed) किया है। शानिवार शाम को सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के हरदुमीर त्राल इलाके में दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार ​गिराया।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे। इससे पहले शुक्रवार को अनंतनाग में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। इसके अलावा सुरक्षबलों ने चार दहशतगर्दों को गिरफ्तार भी किया था। वहीं, शनिवार को ही शोपियां में दो आतंकियों को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने शोपियां के चौगाम इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। खुद को घिरता देख आतंकियों ने गोलियां चलाईं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में उन्हें डेर कर दिया।

वहीं, मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। बता दें कि, सुरक्षाबलों के द्वारा लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के जरिए घाटी से आतंकियों का सफाया हो रहा है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: बनिहाल में रुकी भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी बोले-सुरक्षा वजहों से यात्रा रोकी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...