1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. सपनों की कार न मिलने पर शख्स ने कंपनी पर 1 हजार करोड़ रूपय का दर्ज कराया केस

सपनों की कार न मिलने पर शख्स ने कंपनी पर 1 हजार करोड़ रूपय का दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश में एक शख्स को उसकी मनपसंद कार ना मिलने पर उसने कार कंपनी के खिलाफ कंज्यूमर कोर्ट में 1 हजार करोड़ रूपय का केस दर्ज कराया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश में एक शख्स को उसकी मनपसंद कार ना मिलने पर उसने कार कंपनी के खिलाफ कंज्यूमर कोर्ट में 1 हजार करोड़ रूपय का केस दर्ज कराया है। युवक ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र भी जारी किया, जिसमें लिखा था कि कार में बताए गए सेफ्टी फीचर्स कार में नहीं मिले। उनका कहना है कि ये भारत सरकार की गाइडलाइन को पूरा नहीं करता और वो इस कार और कंपनी से खुश नहीं हैं।

पढ़ें :- जाने किस दिन लॉन्च होगा रॉयल एनफील्ड हंटर 350, कंपनी ने दिया काफी शानदार फीचर

यह व्यक्ति आगरा का बताया ज रहा है। जिसका नाम राजेंद्र कुमार है। उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई और बैंक से लोन लेकर अपनी पहली ड्रीम कार ली। ये कार वह 13 नवंबर 2020 को खरीदी थी। इस कार को लेने के लिए सख्स ने इंडियन बैंक से पांच लाख रुपए का लोन भी लिया। उन्होंने दो साल से लोन की किश्त समय पर दी है। लेकिन उनका कहना है कि उन्हें पसंद की और दिखाई गई कार नहीं मिली है।

जिसके बाद से उन्होंने कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग स्पोर्टस कार दिखाए थें लेकिन उन्हें दिया पुराना मॉडल। साथ ही उन्हें कार में दिखाए फीचर्स भी नहीं दिए गए हैं।

अधिवक्ता एपी सिंह ने बताया कि कार भारत के हाईवे और एक्सप्रेसवे पर चलने के लायक नहीं है। उनका कहना है कि कार किसी भी हादसे का शिकार होती है। जिसके कारण मैने ये कार लिया था। कंपनी ने मुझे धोखा दिया।

पढ़ें :- Yamaha Company ने लॉन्च किया अपना दमदार स्कूटर, जानें क्या है फीचर्स
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...