1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ साइकिलिंग संघ का गठन, उत्कर्ष त्रिपाठी अध्यक्ष व सचिव पद पर अनुराग बाजपेयी का मनोनयन

लखनऊ साइकिलिंग संघ का गठन, उत्कर्ष त्रिपाठी अध्यक्ष व सचिव पद पर अनुराग बाजपेयी का मनोनयन

लखनऊ में साइकिलिंग खेल को बढ़ावा देने के लिए लखनऊ साइकिलिंग संघ का गठन किया गया है। नवगठित कार्यकारिणी में उत्कर्ष त्रिपाठी अध्यक्ष, अनुराग बाजपेयी सचिव व कोषाध्यक्ष कपिल बाजपेयी को बनाया गया है। इसका गठन उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने अपने आर्शीवचन में कहा कि साइकिलिंग के द्वारा हेल्थ व फिटनेस को दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनाया जा सकता है और पीएम के फिट इंडिया के सपने को साकार किया जा सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ में साइकिलिंग खेल को बढ़ावा देने के लिए लखनऊ साइकिलिंग संघ का गठन किया गया है। नवगठित कार्यकारिणी में उत्कर्ष त्रिपाठी अध्यक्ष, अनुराग बाजपेयी सचिव व कोषाध्यक्ष कपिल बाजपेयी को बनाया गया है।

पढ़ें :- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विपक्ष पर हमला, कहा-ये लोग सिर्फ भ्रम फैलाने का कर रहे हैं काम

इसका गठन उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने अपने आर्शीवचन में कहा कि साइकिलिंग के द्वारा हेल्थ व फिटनेस को दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनाया जा सकता है और पीएम के फिट इंडिया के सपने को साकार किया जा सकता है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष उत्कर्ष त्रिपाठी ने बताया कि भविष्य में खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए संघ चैंपियनशिप और सेमिनार कराएगा। नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को लखनऊ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष डा.सैयद रफत ने भी शुभकामनाएं दी।

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी इस प्रकार है। अध्यक्ष उत्कर्ष त्रिपाठी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष आनन्द किशोर पाण्डेय, उपाध्यक्ष कैप्टन अक्षय जायसवाल, रोहित विक्रम सिंह, सचिव अनुराग बाजपेयी, संयुक्त सचिव संजीव मिश्रा, अविरल सिन्हा, कनव अरोड़ा, अर्पन कपूर, चंद्र प्रकाश दुबे, कोषाध्यक्ष कपिल बाजपेयी व कार्यकारिणी सदस्य गोवर्द्धन सिंह, संतोष जायसवाल, सूरज सिंह, अरूण शर्मा, नदीम अहमद, विकास मिश्रा, ओमप्रकाश का मनोनयन किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...