HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दुखद: भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा ने की आत्महत्या

दुखद: भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा ने की आत्महत्या

होली के दिन पश्चिम दिल्ली के हरिनगर इलाके में भाजपा नेता एवं पश्चिम दिल्ली जिले में के पूर्व उपाध्यक्ष जी एस बावा (58) ने घर के समीप पार्क में ग्रिल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली। होली के दिन पश्चिम दिल्ली के हरिनगर इलाके में भाजपा नेता एवं पश्चिम दिल्ली जिले में के पूर्व उपाध्यक्ष जी एस बावा (58) ने घर के समीप पार्क में ग्रिल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है।

पढ़ें :- Budget 2024: बजट में राज्यों के साथ पूरी तरह से किया गया भेदभाव...जानिए इंडिया गठबंधन की बैठक में क्या बनी रणनीति?

पुलिस के अनुसार, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि आत्महत्या के पीछे घरेलू कारण हो सकते हैं। जी एस बावा परिवार के साथ हरिनगर स्थित 23 फतेह नगर में रहते थे। उनके दो बेटे हैं, उनका बड़ा बेटा तीस हजारी कोर्ट में वकील है और छोटा प्राइवेट काम करता है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि बीती शाम पारिवारिक मामलों को लेकर उनका झगड़ा हुआ था। फिलहाल हरि नगर थाना पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।जी एस बावा काफी समय से पश्चिम दिल्ली की राजनीति से जुड़े रहे और पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने पार्टी के लिए जिले में काफी प्रचार किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...