1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर प्रदेश में कई दिनों से घमासान मचा हुआ था। जिसके बाद से आज नॉमिनेशन भरने का आखिरी तारीख है। जिसके बाद से अब चुनाव लड़ने वालो का नाम सामने आ चुका है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर प्रदेश में कई दिनों से घमासान मचा हुआ था। जिसके बाद से आज नॉमिनेशन भरने का आखिरी तारीख है। जिसके बाद से अब चुनाव लड़ने वालो का नाम सामने आ चुका है। इन चुनावों में दिग्विजय सिंह रेस से बाहर हो गए हैं और कांग्रेस के कद्दावर नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने नामांकन कर दिया है। जिसको लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है और खड़गे का समर्थन किया है।

पढ़ें :- भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर के शामिल होने पर भाजपा फायर, बोली-यात्रा को भारत तोड़ने वालों का समर्थन

कमलनाथ ने कहा कि सुबह ही फोन पर दिग्विजय सिंह से बात हुई थी। शुक्रवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  ने बयान दिते हुए कहा कि मैं खड़गे का समर्थन करते हुए कहा है कि वह दक्षिण के नेता है वरिष्ठ नेता है बहुत आगे निकल जाएंगे। वहीं दिग्विजय सिंह के नामांकन ना करने पर कमलनाथ ने कहा कि ‘मुझे सुबह दिग्विजय जी ने बोल दिया था, मैं नॉमिनेशन नहीं करूंगा और खड़गे जी का साथ दूंगा।

इसके साथ ही कमलनाथ ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस के बारे में तो इतना जानते हैं पर वो बीजेपी के बारे में जान लें तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...