1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली में गैंगवार शुरू होने के आसार? सभी जेलों को रखा गया हाई अलर्ट पर

दिल्ली में गैंगवार शुरू होने के आसार? सभी जेलों को रखा गया हाई अलर्ट पर

कल दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को दिनदहाड़े गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी की हत्या कर दी गई थी। वकील को वेश में कोर्ट के अंदर असलहा ले कर घुस आए दो बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस ने सभी अपराधियों को मौके पर ही कोर्ट में मार गिराया। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को दिनदहाड़े गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी की हत्या कर दी गई थी। वकील (Advocate) को वेश में कोर्ट के अंदर असलहा ले कर घुस आए दो बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस(Delhi police) ने सभी अपराधियों को मौके पर ही कोर्ट में मार गिराया।

पढ़ें :- दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका, दिल्ली में पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्‍तार

इस मामले के मद्देनजर जेल अधिकारियों ने गैंगवार की आशंका जताई है, इसलिए तिहाड़ जेल(Tihar jail), मंडोली जेल और रोहिणी जेल समेत दिल्ली की सभी जेलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। अधिकारियों ने कहा कि गोगी तिहाड़ जेल में बंद था और उसका प्रतिद्वंद्वी टिल्लू ताजपुरिया(Tillu tajpuriya)  मंडोली जेल में है, इसलिए इन जेलों को विशेष अलर्ट पर रखा गया है।

अधिकारियों ने आगे कहा कि दोनों गिरोहों के कई बदमाश (Badmash) और शार्प शूटर भी रोहिणी जेल में बंद हैं। दोनों हमलावर टिल्लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि घटना दोपहर करीब 1.15 बजे हुई जब गोगी को सुनवाई के लिए अदालत कक्ष संख्या 207 लाया गया और वकील की ड्रेस में आए दो गैंगस्टरों (Gangster) ने उस पर गोलियां चला दीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...