1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gonda News : खाकी की आड़ में लव जिहाद, कोर्ट के बाहर मौजूद वकीलों ने दरोगा की धुनाई

Gonda News : खाकी की आड़ में लव जिहाद, कोर्ट के बाहर मौजूद वकीलों ने दरोगा की धुनाई

यूपी के गोंडा जिले से खाकी की आड़ में लव जिहाद करने का मामला सामने आया है। जहां एक दारोगा ने अपने धर्म छुपाकर महिला को शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करता रहा। मामला सामने आने के बाद एसपी आकाश तोमर ने सीओ क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम को जांच के आदेश दिए थे। जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले से खाकी की आड़ में लव जिहाद करने का मामला सामने आया है। जहां एक दारोगा ने अपने धर्म छुपाकर महिला को शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करता रहा। मामला सामने आने के बाद एसपी आकाश तोमर ने सीओ क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम को जांच के आदेश दिए थे। जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Gonda News : गोंडा में स्कूल जा रहे चार बच्चों को कार चालक ने रौंदा, 3 मासूमों की दर्दनाक मौत

वहीं मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के पहले दारोगा की कोर्ट के बाहर मौजूद वकीलों ने पिटाई कर दी है। बता दें कि खुद को रिंकू शुक्ला बताकर दारोगा मोहम्मद वसी ने हिन्दू लड़की के साथ 3 साल तक दुष्कर्म किया। अब शादी से इंकार करने के बाद पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है। ये मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है। जहां रहने वाली पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की थी।

इससे पहले पीड़ित युवती ने बताया कि QRT टीम में तैनात दरोगा से उसकी 3 वर्षों से रिलेशनशिप चल रही थी। वह लगातार शादी का झांसा दे रहा है। जबकि इस दौरान वह 2 बार गर्भवती भी हो चुकी है और अबॉर्शन करवा चुकी है।

पीड़िता के मुताबिक, ऑपरेशन और अबॉर्शन का सारा भुगतान आरोपी दरोगा द्वारा ही किया गया। वहीं, पीड़िता का कहना है कि उसके पास सारे प्रमाण मौजूद हैं, लेकिन अब दरोगा शादी से इनकार कर भाग रहा है।

यूं टालता रहा शादी

पढ़ें :- Gonda News : विद्युत लाइनमैन हत्या मामले में SOG सहित आठ पुलिसकर्मी निलंबित, सपा ने उच्चस्तीय जांच की मांग

दारोगा वसी अपनी बहनों की शादी का बहाना बनाकर शादी टालता रहा। अब जब युवती ने दबाव बनाया तो वह मोबाइल बंद करके भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने कहा कि उसकी जब पहली मुलाकात हुई तो उसने अपना नाम रिंकू शुक्ला बताया था। उसका कहना है कि बाद में उसे इस बात का पता चला, लेकिन उसने यह मुद्दा इसलिए नहीं उठाया क्योंकि वह रिलेशनशिप में थी। पीड़िता का आरोप है कि उसको पुलिस विभाग द्वारा भी परेशान किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...