1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी मामले में नियुक्त कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, रिपोर्ट के लिए मिला दो दिन का समय

Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी मामले में नियुक्त कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, रिपोर्ट के लिए मिला दो दिन का समय

ज्ञानवापी सर्वे को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है। कोर्ट ने कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटा दिया है। वहीं, अब कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह रिपोर्ट दाखिल करेंगे। इसके साथ ही अजय प्रताप सिंह सहायक कमिश्नर बने रहेंगे और विशाल सिंह को सहयोग करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी सर्वे को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है। कोर्ट ने कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटा दिया है। वहीं, अब कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह रिपोर्ट दाखिल करेंगे। इसके साथ ही अजय प्रताप सिंह सहायक कमिश्नर बने रहेंगे और विशाल सिंह को सहयोग करेंगे।

पढ़ें :- CM Yogi Janta Darbar: सीएम योगी ने सुनी पीड़ितों की समस्या, अधिकारियों को दिया ये सख्त निर्देश

वहीं, रिपोर्ट दाखिल करने के लिए दो दिन का समय दिया गया है। अब विशाल सिंह और अजय प्रताप​ सिंह रिपोर्ट दाखिल करेंगे। इसके साथ ही दीवार तोड़ने वाली याचिका पर कल सुनवाई होगी।

बताया जा रहा है कि, कमीशन के काम में रुचि नहीं लेने और मीडिया में सूचनाएं लीक करने के आरोप लगने के बाद कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा पर कार्रवाई की गई है। वहीं, इससे पहले कोर्ट की ओर से नियुक्त स्पेशल कमीशन ने मंगलवार को ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे रिपोर्ट को पेश करने के लिए दो दिन की मोहलत मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...