1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हनुमान चालीसा विवाद: सांसद नवनीत राणा जेल से आईं बाहर, कल मिली थी कोर्ट से जमानत

हनुमान चालीसा विवाद: सांसद नवनीत राणा जेल से आईं बाहर, कल मिली थी कोर्ट से जमानत

हनुमान चालीसा विवाद के बाद गिरफ्तार हुईं महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) आज जेल से बाहर हो गईं हैं। मुंबई के बोरीवली अदालत ने रिहाई के आदेश दिए थे, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है। सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) 12वें दिन जेल से बाहर आईं हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। हनुमान चालीसा विवाद के बाद गिरफ्तार हुईं महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) आज जेल से बाहर हो गईं हैं। मुंबई के बोरीवली अदालत ने रिहाई के आदेश दिए थे, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है। सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) 12वें दिन जेल से बाहर आईं हैं।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO : गणतंत्र दिवस समारोह में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की बचकाना हरकत, मंत्री दानिश को धक्का देते नजर आए

बता दें कि, नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा (Ravi Rana) को बुधवार को जमानत मिल गई थी। लेकिन अदालती प्रक्रिया पूरी नहीं होने की वजह से उन्हें जेल से रिहा नहीं किया जा सका था। सत्र न्यायालय ने उन्हें सशर्त जमानत दी थी। 50-50 हजार के निजी मुचलके पर राणा दंपती को बेल दी गई थी।

कोर्ट ने कहा कि राणा दंपति से कहा कि वो दोबारा इस तरह के अपराध दोबारा नहीं करेंगे। इसके अलावा वे गवाह या सबूतों से भी छेड़छाड़ नहीं करेंगे। कोर्ट ने कहा है कि राणा दंपती इस मुद्दे पर न ही प्रेसवार्ता करेंगे और न ही मीडिया या सोशल मीडिया पर कोई बयान देंगे। अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन होता पाया गया तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...