1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के टीम से बाहर होने पर बोले साथी क्रिकेटर- वापसी के लिए क्या करना है वह जानते हैं

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के टीम से बाहर होने पर बोले साथी क्रिकेटर- वापसी के लिए क्या करना है वह जानते हैं

हार्दिक का प्रदर्शन टी-20 वर्ल्ड कप में काफी शर्मनाक रहा था और वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। 17 नवंबर से शुरू हो रही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल नहीं किया गया है। यही वजह है कि सिलेक्टर्स ने उनको ड्रॉप किया है और वह कब टीम में कमबैक करेंगे यह भी एक बड़ा सवाल है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हार्दिक का प्रदर्शन टी-20 वर्ल्ड कप(T20 World Cup) में काफी शर्मनाक रहा था और वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। 17 नवंबर से शुरू हो रही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) को टीम में शामिल नहीं किया गया है। यही वजह है कि सिलेक्टर्स ने उनको ड्रॉप किया है और वह कब टीम में कमबैक करेंगे यह भी एक बड़ा सवाल है। इन सबके बीच उनके साथी क्रिकेटर और अगामी सीरीज में उपकप्तान की भूमिका निभाने जा रहे केएल राहुल ने एक बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि हार्दिक एक स्मार्ट क्रिकेटर(Smart Cricketer) हैं और उनको पता है कि कैसे अगली सीरीज में टीम में वापसी करनी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए राहुल ने हार्दिक के सवाल पर कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मेरा मतलब है कि मुझे नहीं पता कि ऐसा हुआ है। वह (हार्दिक) जानते हैं कि उनको क्या करना है और उनसे क्या उम्मीदें हैं। वह ऐसी बातों को समझने के लिए इतने स्मार्ट हैं।’ हार्दिक वर्ल्ड कप(World Cup) के शुरुआत मैचों में गेंदबाजी करते हुए नहीं दिखाई दिए थे और ना ही उनके बल्ले से रन निकले थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...