1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Sri Lanka T20 Series: पंत को टी20 सीरीज में मिला मौक, फैंस की आईं प्रतिक्रिया

India and Sri Lanka T20 Series: पंत को टी20 सीरीज में मिला मौक, फैंस की आईं प्रतिक्रिया

भारत और श्रीलंका के बीच तीन जनवरी से टी20 मैच की शुरूआत होगी। टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 'नई' टीम इंडिया का चयन किया है, जिसमें कोई भी सीनियर खिलाड़ी नहीं है। यही नहीं, ऋषभ पंत को भी टी20 और वनडे टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Sri Lanka T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच तीन जनवरी से टी20 मैच की शुरूआत होगी। टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ‘नई’ टीम इंडिया का चयन किया है, जिसमें कोई भी सीनियर खिलाड़ी नहीं है। यही नहीं, ऋषभ पंत को भी टी20 और वनडे टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

पढ़ें :- टीम इंडिया का स्कोर बिना किसी नुकसान के 60 रन पार, रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी जारी

वहीं, टी20 में संजू सैमसन को इस पर जगह दी गई है। इसको लेकर कई संजू के फैंस खुश हैं। इसके साथ ही ईशान किशन और संजू सैमसन टी20 में विकेटकीपिंग के लिए भारत की पहली पसंद हैं। अब टी20 सीरीज के लिए नई टीम इंडिया को देखकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। सैमसन के फैंस ने पंत को ट्रोल किया है।

पढ़ें :- रवींद्र जडेजा के पंजे में फंसा ऑस्ट्रेलिया, कंगारू टीम पहली पारी में 177 रनों पर ढेर

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम
हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...