1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ कौन करेगा ओपनिंग? इन खिलाड़ियों के नाम आए सामने

India and Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ कौन करेगा ओपनिंग? इन खिलाड़ियों के नाम आए सामने

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की कल यानी तीन जनवरी से शुरूआत होने जा रही है। इस सीरीज में रोहित शर्मा और केएल राहुल नहीं खेलेंगे। ऐसे में ओपनिंग कौन करेगा इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं? कहा जा रहा है कि, ईशान किशन या ऋतुराज गायकवाड़ की जोड़ी ओपनिंग करते हुए दिख सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की कल यानी तीन जनवरी से शुरूआत होने जा रही है। इस सीरीज में रोहित शर्मा और केएल राहुल नहीं खेलेंगे। ऐसे में ओपनिंग कौन करेगा इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं? कहा जा रहा है कि, ईशान किशन या ऋतुराज गायकवाड़ की जोड़ी ओपनिंग करते हुए दिख सकती है।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

हालांकि, इसके अलावा टीम इंडिया के पास कई अन्य विकल्प हैं। दरअसल, ईशान किशन काफी समय से सीमित ओवरों में ओपनिंग कर रहे हैं, जबकि ऋतुराज गायकवाड़ भी कई बार ओपनिंग कर चुके हैं। ऐसे में शुभमन गिल को फिलहाल के लिए टी20 सीरीज में मौका मिलने के चांस कम हैं।

दरअसल, शुभमन गिल ने अभी तक टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। ऐसे में शायद मैनेजमेंट अभी थोड़ा समय ऋतुराज गायकवाड़ को जरूर देना चाहेगा। इसके अलावा टीम के पास दीपक हुड्डा और संजू सैमसन जैसे भी विकल्प हैं।

हालांकि इन खिलाड़ियों को मध्यक्रम में टीम खिलाने पर ज्यादा जोर देगी। ईशान किशन और ऋतुराज टीम इंडिया को बाएं और दाएं हाथ का संयोजन भी दिलाएंगे, जिससे गेंदबाज के लिए एक लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने में मुश्किल होती है।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...