1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs Pakistan: फैंस के लिए खुशखबरी, लंबे समय बाद हो सकती है भारत और पाकिस्तान के बीच भिडंत

India vs Pakistan: फैंस के लिए खुशखबरी, लंबे समय बाद हो सकती है भारत और पाकिस्तान के बीच भिडंत

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने के लिए​ क्रिकेट प्रेमी हमेशा उत्साहित रहते हैं। टी20 विश्व कप में दोनों टीमों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था। अब क्रिकेट प्रेमी के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच खेला जा सकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs Pakistan Test Match: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने के लिए​ क्रिकेट प्रेमी हमेशा उत्साहित रहते हैं। टी20 विश्व कप में दोनों टीमों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था। अब क्रिकेट प्रेमी के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच खेला जा सकता है।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

टी20 ​विश्वकप के दौरान खेले गए मैच की सफलता को देखते हुए मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) इन दोनों देशों के बीच टेस्ट मैच की मेजबानी करना चाहता है। बताया जा रहा है कि, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) का प्रबंधन देखने वाले एमसीसी और विक्टोरिया कीक सरकार भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच की मेजबानी को लेकर हाल में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से बातचीत की।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एमसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने अक्टूबर में यहां खेले गए टी20 विश्व कप मैच की जबरदस्त सफलता को देखते हुए भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच के आयोजन में दिलचस्पी दिखाई है। बता दें कि, टी20 विश्व कप के अलावा भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे और टेस्ट मैच में लंबा समय से नहीं खेला गया है। ऐसे में अगर दोनों टीमों के बीच मैच होता है तो फैंस के लिए ये अच्छी खबर है।

 

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...