1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs Sri Lanka Match: नए साल में होगा श्रीलंका और भारत के बीच मुकाबाला, ऐसा है टी20 और वनडे मैच का शेड्यूल

India vs Sri Lanka Match: नए साल में होगा श्रीलंका और भारत के बीच मुकाबाला, ऐसा है टी20 और वनडे मैच का शेड्यूल

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे मैचों की शुरूआत नए साल में होगी। दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से 3 मैचों की टी20 और इतने ही वनडे सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका के खिलाफ आज भारतीय टीम का ऐलान किया जा सकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs Sri Lanka Match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे मैचों की शुरूआत नए साल में होगी। दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से 3 मैचों की टी20 और इतने ही वनडे सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका के खिलाफ आज भारतीय टीम का ऐलान किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि टी20 मैच में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जा सकता है। ऐसे में टीम की घोषणा से पहले आज हम आपको भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले इस सीरीज के पूरे शेड्यूल की जानकारी देंगे।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

इस दिन खेले जाएंगे मैच
बता दें कि, श्रीलंका और भारत के बीच तीन जनवरी से मैच की शुरूआत होगी। पहला मैच 3 जनवरी को होगा। वहीं, दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में जबकि तीसरा और अंतिम मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला 10 जनवरी को गुवाहाटी, दूसरे मैच 12 जनवरी को कोलकाता जबकि तीसरा और अंतिम वनडे 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा।

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया
टी20 में टीम इंडिया – हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हूडा, वाशिंगटन सुंदर, ईशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

वनडे टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप यादव.

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...