1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs Sri Lanka T20 Match: नए साल में विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले बोले हार्दिक पांड्या

India vs Sri Lanka T20 Match: नए साल में विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले बोले हार्दिक पांड्या

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज कल से शुरू होने जा रही है। टी20 मैच में टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। मैच से पहले उन्होंने कहा कि इस साल टीम इंडिया का लक्ष्य विश्व कप जीतना है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया विश्व कप पर अपना पूरा ध्यान लगा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs Sri Lanka T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज कल से शुरू होने जा रही है। टी20 मैच में टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। मैच से पहले उन्होंने कहा कि इस साल टीम इंडिया का लक्ष्य विश्व कप जीतना है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया विश्व कप पर अपना पूरा ध्यान लगा रही है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

साथ ही उन्होंने ऋषभ पंत के जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना की और कहा कि पूरी टीम उनके साथ खड़ी है। प्रेसवार्ता के दौरान ऋषभ पंत से जुड़े सवाल पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। हमारा प्यार, हमारी दुआएं उनके साथ हैं। वह टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। हमें आगे के लिए मूल्यांकन करने की जरूरत है।

उनकी अनुपस्थिति में अन्य को मौका मिलेगा। टीम में उनका नहीं होना एक बड़ा अंतर पैदा करेगा। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या से विश्व कप से जुड़ा सवाल भी पूछा गया। हार्दिक ने कहा, अपने देश के लिए विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य है। दुर्भाग्य से हम 2022 में ऐसा नहीं कर सके, लेकिन हम इसे इस साल बेहतर तरीके से करना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...