1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Indian idol Contestant बना पर लगा चोरी का आरोप, स्नैचिंग और डकैती के 100 से ज्यादा मामले दर्ज

Indian idol Contestant बना पर लगा चोरी का आरोप, स्नैचिंग और डकैती के 100 से ज्यादा मामले दर्ज

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में भाग ले चुके एक कंटेस्टेंट को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह कंटेस्टेंट दो बार नेशनल लेवल पर ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल भी जीत चुका है। इस पर 30 आपराधिक मामले दर्ज है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो (singing reality show) ‘इंडियन आइडल’ (Indian idol) में भाग ले चुके एक कंटेस्टेंट को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह कंटेस्टेंट दो बार नेशनल लेवल पर ताइक्वांडो (national level taekwondo) में गोल्ड मेडल (gold medal) भी जीत चुका है। इस पर 30 आपराधिक मामले दर्ज है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut पहुंची वीर सावरकर के सेल, तस्वीर पोस्ट पर बोली- सच्चा इतिहास इन्ही कोठरियों में...

आपको बता दें, पुलिस ने सूरज उर्फ फाइटर नाम के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार (History sheeter arrested) किया है। इसके पास से चोरी के 55 मोबाइल और एक पिस्टोल बरामद की गई है। सूरज पर पश्चिमी दिल्ली में स्नैचिंग और डकैती (snatching and robbery) के 100 से ज्यादा मामलों में शामिल होने का आरोप है। फाइटर ने पूछताछ में मोबाइल फोन छीनने, ढाई किलो सोना लूटने की बात कबूली है। सूरज उर्फ फाइटर गुप्ता उत्तम नगर दिल्ली का रहने वाला है उसकी उम्र 28 वर्ष है।

बताया जा रहा है कि साल 2014 में सूरज को पहली बार जनकपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस समय उनके पास से 49 मोबाइल फोन बरामद हुए थे। बाद में जून 2017 में उसे तिलक नगर पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें :- Drugs Case: आर्यन खान को कोर्ट से नहीं मिली कोई राहत, कल फिर होगी सुनवाई
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...