1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: पहली जीत की तलाश में पंजाब के सामने होंगे चेन्नई सुपर किंग्स के रणबांकुरे

IPL 2022: पहली जीत की तलाश में पंजाब के सामने होंगे चेन्नई सुपर किंग्स के रणबांकुरे

आईपीएल के 15वें सत्र में अब तक मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दो मैच खेले हैं। रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली इस टीम को दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15वें सत्र में अब तक मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दो मैच खेले हैं। रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली इस टीम को दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। आज अपनी पहली जीत की तलाश में ये टीम पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए मैदान में पूरे दमखम के साथ उतरेगी।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

वहीं, पंजाब की टीम ने दो मुकाबलों में से एक में जीत दर्ज की है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। पंजाब कि लिए अच्छी बात यह है कि सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो टीम से जुड़ गए हैं और ऐसे में वो भी चेन्नई के लिए खिलाफ पंजाब की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

पंजाब को साथ ही गेंदबाजी में भी थोड़ी सुधार करने की जरूरत है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच अगर हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों टीमों के बीच अब तक 26 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से चेन्नई ने 16 और पंजाब ने 10 मैच जीतें हैं। चेन्नई की टीम पंजाब के खिलाफ होने वाले अपने अगले मुकाबले में शायद ही अपनी टीम में कोई बदलाव करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...