1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Jail Shootout : मैक्सिको की जेल पर बंदूकधारियों का हमला, 14 की मौत, 24 कैदी फरार

Jail Shootout : मैक्सिको की जेल पर बंदूकधारियों का हमला, 14 की मौत, 24 कैदी फरार

उत्तरी अमेरिकी देश मैक्सिको की जेल पर बंदूकधारियों ने हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते इसके पहले कमलावर जेल के अंदर घुस गए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jail Shootout : उत्तरी अमेरिकी देश मैक्सिको की जेल पर बंदूकधारियों ने हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते इसके पहले कमलावर जेल के अंदर घुस गए। अचानक हुए हमले से जेल में भगदड़ मच गई । इस हमले में 10 सुरक्षाकर्मियों और 4 कैदियों के मारे जाने की पुष्टि की गई है। मौके का फायदा उठाते हुए  24 कैदी भी फरार हो गए। इससे पहले अक्टूबर 2022 में भी बंदूकधारियों ने दक्षिणी मैक्सिको में हमला कर 18 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इस हमले में शहर के मेयर की भी मौत हो गई थी।

पढ़ें :- Delhi Mayor Election : दिल्ली में चुनाव मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट,'आप' की मेयर उम्मीदवार डॉ. शैली ओबेरॉय की ये मांग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्‍तरी मैक्सिको के चवावा में स्थित जेल पर बख्तरबंद वाहनों में आए हमलावरों ने हमला कर दिया। हमलावरों  ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। बंदूकधारियों के हमले के बाद कैदियों के बीच झड़प हो गई, जिससे हालात और भी बिगड़ गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...