1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jammu Kashmir: जम्मू के सिधरा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू के सिधरा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

जम्मू के सिधरा इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षाबल के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। आतंकियों की लाश को अभी तक पहचाना नहीं जा रहा है। इस मामले को लेकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Jammu Kashmir: बुधवार सुबह सुरक्षाबल के जवानों ने जम्मू के सिधरा इलाके में  तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। आतंकियों की लाश को अभी तक पहचाना नहीं जा रहा है। इस मामले को लेकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पढ़ें :- महराजगंज:108 बोरी अवैध गेंहू के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार,भेज गया जेल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के उधमपुर जिले में पुलिस द्वारा 15 किलोग्राम के इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) को डिफ्यूज करने के ठीक एक दिन बाद ये मुठभेड़ हुई। एडीजीपी का कहना है  कि हमने एक ट्रक की असामान्य गति देखी और उसका पीछा किया। ट्रक को जम्मू के सिदरा में रोका गया। ट्रक के रूकने के बाद ड्राइवर उतरकर भाग गया। जिसके बाद से पुलिस मामले की छान बिन कर रही है।

कहा जा रहा है कि सोमवार को बसंतगढ़ इलाके में एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए सुरक्षाबलों ने एक बेलनाकार आईईडी, 300-400 ग्राम आरडीएक्स, 7.62 एमएम के सात कारतूस और पांच डेटोनेटर बरामद किए थे। मंगलवार को आईईडी को सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गया था।

 

पढ़ें :- तुर्किये और सीरिया में भूकंप से अब तक 15 हज़ार से ज्यादा की मौत, 50 हज़ार लोग घायल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...