1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Karan Singh Grover तीन बैक-टू-बैक शो में रहेंगे व्यस्त, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

Karan Singh Grover तीन बैक-टू-बैक शो में रहेंगे व्यस्त, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

द हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपनी करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस पावरहाउस परफॉर्मेंस (Charismatic Screen Presence Powerhouse Performance) और संक्रामक अच्छे लुक से हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए। एक नए साल की शुरुआत के साथ, हैंडसम हीरो के अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: द हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपनी करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस पावरहाउस परफॉर्मेंस (Charismatic Screen Presence Powerhouse Performance) और संक्रामक अच्छे लुक से हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए। एक नए साल की शुरुआत के साथ, हैंडसम हीरो के अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है।

पढ़ें :- Bipasha Basu Birthday Special: Bipasha Basu की इस करतूत ने तोड़ा John abraham का दिल, ऐसे बनी करण की दुलहनिया

नए साल के बारे में बात करते हुए, करण सिंह ग्रोवर ने कहा, “2022 अविश्वसनीय लग रहा है। मैं विविध सिनेमाई स्थानों में प्रवेश करने और एक अभिनेता के रूप में और अधिक खोज करने के लिए उत्सुक हूं। यह मेरे जीवन के हर पहलू में एक बहुत ही उत्पादक वर्ष होने जा रहा है।

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स की एक झलक भी दी। इसे साझा करते हुए, बहुमुखी अभिनेता ने कहा, “मेरे पास वर्ष के लिए तीन वेब शो की योजना है। उनमें से प्रत्येक सिनेमा के एक अलग स्कूल से आता है। मैं अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स में एक्शन, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर और रोमांस पर काम करूंगा।”

खैर, हम शानदार अभिनेता को अपने बैक-टू-बैक परफॉर्मेंस के साथ हमारी स्क्रीन पर कब्जा करते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस बीच, करण सिंह ग्रोवर ने अपनी आखिरी आउटिंग, क़ुबूल है 2.0 के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा अर्जित की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...