1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना केएल राहुल की पुरानी आदत है’, जानें पूर्व क्रिकेटर ने क्यों कहा ऐसा

‘अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना केएल राहुल की पुरानी आदत है’, जानें पूर्व क्रिकेटर ने क्यों कहा ऐसा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज में भारत ने पहले दो मैच जीतकर के सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs Wi) के बीच तीसरा और अंतिम वनडे आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम पहले ही दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है और अं​तिम वनडे में वो कैरेबियाई टीम का सफाया करने के लिए उतरेगी।

पढ़ें :- भारतीय टीम के तीन बड़े बल्लेबाजों को कपिल देव की सलाह, बैटिंग अप्रोच बदल मौके पर रन बनाये या हो जाएं टीम से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज में भारत ने पहले दो मैच जीतकर के सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। अहमदाबाद के नरेन्द्रमोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में भारत की ओर से सर्वाधिक रन सूर्यकुमार यादव और लोकेश राहुल ने बनाये।

सूर्य(64) और राहुल(49) ने भारत की लड़खड़ाई हुई पारी को संभाल लिया। लेकिन राहुल अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए और 1 रन से अर्धशतक बनाने से चूक गए। उनकी इस पारी को ले कर के भारत के पूर्व क्रिकेटर लोकेश राहुल ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि सहवाग (Virendra Sahwag) ने रन आउट होने को लेकर राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की पैर पर कुल्हाड़ी मारने वाली आदत राहुल में भी आ गई है। राहुल आईपीएल में इससे पहले पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे और सहवाग भी कभी टीम के सपोर्ट स्टाफ में रह चुके हैं।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और अंतिम वनडे आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम पहले ही दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है और अं​तिम वनडे में वो कैरेबियाई टीम का सफाया करने के लिए उतरेगी।

पढ़ें :- 'काफी विथ करण' के बाद हार्दिक ने जानें किससे किया था वादा, कहा- मेरे बारे में कुछ निगेटिव नहीं सुनोगे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...