1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. केआरके का विवादित ट्वीट, रावण को मारने की सलाह भगवान राम को मोदी ने दी थी

केआरके का विवादित ट्वीट, रावण को मारने की सलाह भगवान राम को मोदी ने दी थी

केआरके का नाम बॉलीवुड के उन विवादित अभिनेताओं में शुमार किया जाता है जो अपने बेतुके बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।। अक्सर वो अपने विवादित बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनके निशाने पर रहने वाले अभिनेताओं में शाहरुख खान और कंगना रानौत जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। लेकिन केआके ने इस बार किसी अभिनेता या अभिनेत्री पर नहीं सीधे तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके अपने निशाने पर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Krks Disputed Tweet Modi Advised Lord Ram To Kill Ravana

नई दिल्ली। केआरके का नाम बॉलीवुड के उन विवादित अभिनेताओं में शुमार किया जाता है जो अपने बेतुके बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।। अक्सर वो अपने विवादित बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनके निशाने पर रहने वाले अभिनेताओं में शाहरुख खान और कंगना रानौत जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। लेकिन केआके ने इस बार किसी अभिनेता या अभिनेत्री पर नहीं सीधे तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके अपने निशाने पर लिया है।

पढ़ें :- Oops Moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, बार-बार ड्रेस को संभालती आईं नजर

बात कल की है जब बंग्लादेश के दौरे पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गये हुए थे। कल बंग्लादेश अपनी आजादी का 50वां वर्ष मना रहा था। इस दौरान भारत के प्रधानमंत्री ने वहां के लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि बंग्लादेश की आजादी में मेरा भी योगदान है। जब बंग्लादेश आजाद हुआ तब मै 20 या 22 साल का था। और मैने भी बंग्लादेश की आजादी में गिरफ्तारी दी थी।

पढ़ें :- बिजनेसमैन करना चाह रहे हैं मेरा रेप और हत्या, एक्ट्रेस ने PM से मांगी मदद

कल से मोदी के आलोचक सोशल मीडिया पर उनके द्वारा कही गई इस बात पर अपने अपने तरीकें से अपनी बात रख रहे हैं। इसी क्रम में केआरके ने भी अपनी बात रखते हुए कहा है। केआरके ने ट्वीट में लिखा, ‘मोदी जी, भगवान राम को मैंने ही बताया था, कि रावण की नाभि में तीर मारो, तभी ये मर सकता है और राम जी ने वही किया था।’ इस ट्वीट को लेकर केआरके ट्रोल हो रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X