1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘Lakadbaggha’ trailer out: लकड़बग्घा में दिखी मिलिंद सोमन और अंशुमन झा की जबरदस्त जोड़ी

‘Lakadbaggha’ trailer out: लकड़बग्घा में दिखी मिलिंद सोमन और अंशुमन झा की जबरदस्त जोड़ी

मिलिंद सोमन (Milind Soman) स्टारर मूवी 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। फिल्म में मिलिंद सोमन के साथ साथ अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा और परेश पाहुजा अहम किरदार भी अदा की है। ट्रेलर में एनिमल लव के साथ-साथ इमोशन और भरपूर एक्शन भी दिखाया जा चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

‘Lakadbaggha’ trailer out: मिलिंद सोमन (Milind Soman) स्टारर मूवी ‘लकड़बग्घा’ का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। फिल्म में मिलिंद सोमन के साथ साथ अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा और परेश पाहुजा अहम किरदार भी अदा की है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

ट्रेलर में एनिमल लव के साथ-साथ इमोशन और भरपूर एक्शन भी दिखाया जा चुका है। मिलिंद सोमन (Milind Soman) अंशुमन झा (अर्जुन ) के पिता का रोल निभा रहे हैं जो मार्शल आर्ट्स ट्रेनर भी है।

वहीं बचपन से ही अर्जुन ने अपने पिता से सीखा है कि हमेशा बेजुबानों की रक्षा करनी चाहिए और जो जानवरों को चोट पहुंचाए उन व्यक्तियों की जमकर पिटाई भी की जानी चाहिए। बता दें कि फिल्म 13 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रिद्धि डोगरा को फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका भी अदा की है।

मूवी को लेकर सभी स्टार कास्ट बहुत खुश हैं। अंशुमान झा, जो मूवी में मुख्य भूमिका भी अदा कर रहे है, “अर्जुन बख्शी कुत्ते के सबसे अच्छे दोस्त हैं। और मैं आभारी हूं कि मुझे क्राव-मगा में प्रशिक्षण लेने और उनके साधारण लेकिन असाधारण चरित्र को जीवंत करने का मौका भी मिल रहा है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...