HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. कोरोना संक्रमण: बिहार में 25 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, CM नीतीश कुमार ने किया एलान

कोरोना संक्रमण: बिहार में 25 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, CM नीतीश कुमार ने किया एलान

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। कई राज्यों की सरकारों ने अपने अपने राज्य में लॉकडाउन को बढ़ाने का फसला लिया है। बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लिया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

पटना: देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। कई राज्यों की सरकारों ने अपने अपने राज्य में लॉकडाउन को बढ़ाने का फसला लिया है। बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लिया है। सीएम नीतीश कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बात का एलान किया है। उन्होंने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ” आज सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई।”

पढ़ें :- पिता की हत्या के बाद आया VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी का बयान, कहीं ये बातें

उन्होंने लिखा, ” लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।”

पढ़ें :- प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है...मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव

बता दें कि बढ़े हुए लॉकडाउन के नियम क्या होंगे ये बिहार के बिहार मुख्य सचिव, विकास आयुक्त, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह शाम 4:40 बजे आयोजित वर्चुअल पीसी के दौरान बताएंगे। गौरतलब हो कि सीएम नीतीश कुमार ने कल ही इशारों- इशारों में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत दे दिए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...