1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News : डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News : डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान (Dr. Ram Manohar Lohia Institute of Medical Sciences) के एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर (Junior Resident Doctor) ने कथित तौर पर आत्महत्या (Committed Suicide) कर ली। छात्र की पहचान अमित नायक (Amit Nayak) के रूप में हुई है। वह राम मनोहर लोहिया संस्थान (Dr. Ram Manohar Lohia Institute) में पढ़ता था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Lucknow News : डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान (Dr. Ram Manohar Lohia Institute of Medical Sciences) के एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर (Junior Resident Doctor) ने कथित तौर पर आत्महत्या (Committed Suicide) कर ली। छात्र की पहचान अमित नायक (Amit Nayak) के रूप में हुई है। वह राम मनोहर लोहिया संस्थान (Dr. Ram Manohar Lohia Institute) में पढ़ता था।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी (DCP North Qasim Abdi) ने बताया कि उसका शव लखनऊ के इंदिरानगर इलाके के सेक्टर 14 (Sector 14 of Indiranagar Locality) में पाया गया। डीसीपी (DCP) ने कहा कि नायक के कमरे से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद, उनके साथी डॉक्टर सहयोगियों ने दरवाजा तोड़ दिया और उनका शव निकाला। कासिम आब्दी (Qasim Abdi)ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। मामले की आगे की जांच की जा रही है।

लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 32 वर्षीय अमित नायक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 32 वर्षीय अमित डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे थे। अमित लखनऊ के प्रतिष्ठित संस्थान राम मनोहर लोहिया में पढ़ाई कर रहे हैं। अमित की डेड बॉडी शुक्रवार को गाजीपुर स्थित उनके घर पर मिली है। अमित अपने घर के अंदर कमरे में मृत पाए गए हैं। कुंडी अंदर से बंद थी लिहाजा इस बात की आशंका है कि अमित ने सुसाइड की है हालांकि पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

इस्पेक्टर गाजीपुर में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अमित की डेड बॉडी उनके कमरे में मिली हैं। अमित डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे हैं और सुबह जब उनके सहयोगियों ने उन्हें कॉलेज जाने के लिए फोन किया तो उनका फोन स्विच ऑफ मिला। जिसके बाद सहयोगी घर पर पहुंचे जहां पर कमरा अंदर से बंद था। कमरा तोड़कर जब अंदर पहुंचा गया तो पता चला कि अमित मृत है जिसके बाद उनकी पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...