1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: ये साहब तो… केंद्रीय मंत्री की भी नहीं सुनते…आम जनता की सुनवाई का क्या होता होगा आलम, CM से मंत्री ने की शिकायत

Lucknow News: ये साहब तो… केंद्रीय मंत्री की भी नहीं सुनते…आम जनता की सुनवाई का क्या होता होगा आलम, CM से मंत्री ने की शिकायत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने पत्र लिखकर यूपी पावर कॉरपोरेशन के अधिकारी की शिकायत की है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने UPPCL चेयरमैन पर फोन न उठाने का आरोप लगाया है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने पत्र लिखकर यूपी पावर कॉरपोरेशन (UP Power Corporation) के अधिकारी की शिकायत की है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने UPPCL चेयरमैन पर फोन न उठाने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- 'मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र' गरीब, युवा, अन्नदाता किसान और नारीशक्ति, इन चार स्तंभों को ध्यान में रखकर बना है : सीएम योगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय राज्यमंत्री ने UPPCL चेयरमैन डॉ आशीष कुमार गोयल पर फोन न उठाने और मैसेज का जवाब न देने का आरोप लगाया है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि जनप्रतिनिधियों के प्रति नौकरशाह कितने उदासीन हैं। केंद्रीय राज्यमंत्री ने लिखा कि पावर कारपोरेशन निविदा/संविदा कर्मचारी संघ ने आउटसोर्स कर्मियों की समस्याओं का मुद्दा उठाया था।

संगठन की मांग पर मैने दो बार चेयरमैन को पत्र लिखा, जिससे दोनो पक्षों की बैठक कराकर समस्याओं का समाधान हो सके, लेकिन मेरे बुलाने पर भी चेयरमैन नहीं आये। मैंने दूरभाष पर भी संपर्क किया, लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।

फिर मैंने व्हाट्सऐप पर मैसेज किया। इस पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जो काफी खेदजनक है। इससे स्पष्ट होता है कि जनप्रतिनिधियों के प्रति नौकरशाह कितना उदासीन है। केंद्रीय मंत्री ने सीएम योगी से सहानुभूतिपूर्वक विचार कर समस्याओं के समाधान करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा कि यूपीसीएल निविदा/संविदा कर्मचारी संघ की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया। इसको लेकर संगठन 11 चरणों में ध्यानाकर्षण कार्यक्रम किया। इसमें पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन व एमडी को महापंचायत में शामिल होकर समस्याओं का समाधान के लिए बुलाया गया। इसके बावजूद को अधिकारी नहीं आया। जिसके चलते संगठन द्वारा 5 फरवरी को शक्ति भवन पर प्रदर्शन की घोषणा की गई।

पढ़ें :- बाबा साहब डॉ० आंबेडकर की जयंती पर मुख्यमंत्री ने दी प्रदेशवासियों को बधाई

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...