1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मध्ययप्रदेश: युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बर्बरता देख कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

मध्ययप्रदेश: युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बर्बरता देख कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गईं हैं। दरअसल ये वीडियो धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा का है, जहां पर दो युवतियों को लाठी—डंडों से पीटा जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

टांडा। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गईं हैं। दरअसल ये वीडियो धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा का है, जहां पर दो युवतियों को लाठी—डंडों से पीटा जा रहा है।

पढ़ें :- लखनऊ में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मध्यप्रदेश में जारी हुआ अलर्ट, संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश

यही नहीं, वहां आस—पास मौजूद लोगों भी सिर्फ मूकदर्शक बने रहे। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, युवतियों को उनके चचेरे भाई और रिश्तेदार लाठी-डंडों से पीटते रहे।

पढ़ें :- आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली, देश के विभिन्न राज्यों में अब तक 71 लोगों की मृत्यु

वीडियो में नजर आता है कि लड़कियां चिल्लाती रहीं, लेकिन इंसानों से हैवान बने लोगों का दिल रत्ती भर नहीं पसीजा। रोती-बिलखती लड़कियां उनसे रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन वहां रहम नहीं लाठी डंडों से पिटाई मिली। वीडियो में दिख रहा है कि युवतियों को बुरी तरह से मारापीटा जा रहा है।

लेकिन वहां मौजूद महिलाओं की भी इंसानियत मर गई, उन्होंने भी जमकर लाठी, पत्थर, लात और घूंसे बरसाए। हैरान कर देने वाली बात यह है कि वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद किया, लेकिन किसी ने लड़कियों को बचाने की जहमत नहीं उठाई। हालांकि, वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...