1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मीनाक्षी शेषाद्री का कोरोना से निधन !, फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

मीनाक्षी शेषाद्री का कोरोना से निधन !, फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया खासतौर से फेसबुक पर यह खबर तेज़ी ये वायरल हो रही है 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्री अब हमारे बीच मौजूद नहीं रही हैं। दावा किया जा रहा है कि मीनाक्षी शेषाद्री का निधन कोरोना वायरस की वजह से हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Meenakshi Seshadri Dies From Corona Fans Are Paying Tribute

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड भी बेहद बुरे दौर से गुज़र रहा है। बीते एक साल में अब तक कई फिल्मी हस्तियां कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते अपने जान गंवा चुके हैं। जहां एक तरफ तमाम लोग दुआ कर रहे हैं महामारी का ये दौर जल्द से जल्द खत्म हो, वहीं इसी सोशल मीडिया पर गुज़रे जमाने की अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री को लेकर एक ऐसी खबर छाई है जिसे पढ़कर सभी की धड़कने बढ़ गई हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री को कोरोना ने दिया एक और झटका, नहीं रहे जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा

दरअसल सोशल मीडिया खासतौर से फेसबुक पर यह खबर तेज़ी ये वायरल हो रही है 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्री अब हमारे बीच मौजूद नहीं रही हैं। दावा किया जा रहा है कि मीनाक्षी शेषाद्री का निधन कोरोना वायरस की वजह से हो गया है। जैसे ही मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर फेसबुक पर वायरल हुई हैं, भावुक फैंस पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला भी शुरु हो गया है।

लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता चल गया है। आपको बता दें मीनाक्षी शेषाद्रि बिल्कुल ठीक हैं। सोशल मीडिया पर फिल्मी फीवर ने पोस्ट शेयर करके उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं आखिर मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की खबरें आखिर क्यों आने लगी थीं।

दरअसल टीवी चैनल इंडिया टीवी पर 1 मई को तलाश एक सितारे की एक शो आया था। यह पूरा एपिसोड 80 और 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में था। जिसमें उनकी बॉलीवुड में एंट्री से लेकर उनके अचानक से गायब होने तक के बारे में था। जिसके बाद शो की टीम मीनाक्षी शेषाद्रि तक पहुंचने के लिए उनके परिवार और दोस्तों से बातचीत कर रही है।  इस शो के बारे में जैसे ही चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो मीनाक्षी शेषाद्रि के फैंस को लगने लगा कि उनका निधन हो गया है और हर प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को लेकर बात होना शुरू हो गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X