1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी में छत पर सोई युवती की हत्या, गांव में मची अफरा-तफरी का माहौल

वाराणसी में छत पर सोई युवती की हत्या, गांव में मची अफरा-तफरी का माहौल

प्रदेश सरकार के इतने सख्त होने के बावजूद भी अपराधी अपने आदतों से बाज नही आ रहें हैं। ऐसे में वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आइ है। जहां एक गांव में छत पर सोई 19 वर्षीय युवती का सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

प्रदेश सरकार के इतने सख्त होने के बावजूद भी  अपराधी अपने आदतों से बाज नही आ रहें हैं। ऐसे में वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आइ है। जहां एक गांव में छत पर सोई 19 वर्षीय युवती का सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची चौबेपुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़िता के  परिजनों ने पड़ोस के दो युवकों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

पढ़ें :- Sant Kabir Nagar News : युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी इंद्रजीत राजभर को किया गिरफ्तार

बता दें कि युवती की शादी आगामी 19 मई को मिर्जापुर के कछवा में होने वाली थी। युवती के घर वालों के अनुसार युवती शाम को मंगेतर से फोन पर बात करती थी। रात में खाना खाने के बाद वह फोन पर बात करते हुए छत पर गई। लेकिन वह रात में छत से नहीं लौटी।

युवती को परिजनों को लगा कि वह छत पर ही सो गई होगी। लेकिन जब सुबह भी वह नहीं आई तो मां छत पर गई। छत पर बेटी का शव देखकर सन्न रह गई। गला दबाने के निशान मिले हैं। परिजनों ने पुलिस को सुचना दी। सुचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...