HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फ्री में राशन मोदी या भाजपा अपनी जेब से नहीं दे रही है, खाद्य सामग्री आपके टैक्स के पैसे से मिलती है: मायावती

फ्री में राशन मोदी या भाजपा अपनी जेब से नहीं दे रही है, खाद्य सामग्री आपके टैक्स के पैसे से मिलती है: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने बदायूं के इस्लामनगर में सोमवार को चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर सीधा हमला बोला है। गरीबों को दिए जा रहे राशन का जिक्र करते हुए कहा कि आपके टैक्स के रुपये से फ्री में थोड़ा सा राशन मिलता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बदायूं । बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने बदायूं के इस्लामनगर में सोमवार को चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर सीधा हमला बोला है। गरीबों को दिए जा रहे राशन का जिक्र करते हुए कहा कि आपके टैक्स के रुपये से फ्री में थोड़ा सा राशन मिलता है। उन्होंने कहा कि यह राशन, मोदी या भाजपा (BJP) की की जेब से नहीं मिलता। इसलिए जब भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) के लोग आएं और नमक का कर्ज याद दिलाएं तो आप उनके बहकावे में न आएं।

पढ़ें :- बदरीनाथ सीट पर मिली कांग्रेस की जीत, लखपत सिंह बुटोल ने कहा-इस जीत का श्रेय उन लोगों को जाता है...

मायावती (Mayawati) ने बदायूं, संभल और आंवला लोकसभा क्षेत्र के बसपा (BSP) उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वह खासकर गरीब जनता से कहना चाहती हैं कि पिछले कुछ समय से अति गरीब परिवारों को अस्थायी तौर पर फ्री में जो थोड़ी सी खाद्य सामग्री दी जा रही है, उससे स्थायी तौर पर भला होने वाला नहीं है लेकिन जब जब चुनाव आते हैं भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS)  के लोग खासकर गरीब बस्तियों में जाते हैं और कहते हैं कि भाजपा (BJP) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आप लोगों को खाने के लिए फ्री में राशन दिया है। ये कर्ज तो अदा करना ही है। लेकिन उनके बहकावे में नहीं आना है।

बसपा सुप्रीमो (BSP Mayawati) ने कहा कि आपको जो फ्री में थोड़ी बहुत खाद्य सामग्री दी जा रही है, ये मोदी (Modi) या भाजपा (BJP) की जेब से नहीं दी जा रही है बल्कि आप लोग जो टैक्स देते हैं। उस टैक्स के पैसे से खाद्य सामग्री मिलती है। यह नहीं सोचना है कि हमने नमक खाया है इनका। ये तो आपका अपना ही नमक है। जो टैक्स के पैसे से आया है। वैसे भी गरीब लोगों की जटिल समस्या देश में हर हाथ को काम देने से हल होगी।

मायावती (Mayawati)  ने कहा कि गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस के सत्ता से हटी थी तो पिछले कुछ वर्षों से भाजपा (BJP) और इनके सहयोगी दल केंद्र एवं काफी राज्यों की सत्ता में काबिज हैं लेकिन इनकी ज्यादातर जातिवादी, पूंजीवादी व द्वेषपूर्ण नीतियों व कथनी व करनी में अंतर होने की वजह से अब लगता है कि इस बार भाजपा (BJP) भी केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं है। इस बार चुनाव में भाजपा की नाटकबाजी, जुमलेबाजी और कागजी गारंटी काम में आने वाली नहीं है।

पढ़ें :- MP Bypolls Result: अमरवाड़ा उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत, कांग्रेस ने की रिकाउंटिंग की मांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...