1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nana Patekar Birthday Special : जब एक्ट्रेस ने आयशा जुल्का और नाना को एक साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर किया…

Nana Patekar Birthday Special : जब एक्ट्रेस ने आयशा जुल्का और नाना को एक साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर किया…

90 के दशक से अब तक करोड़ों दिलों पर राज करने वाले दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर आज अपना 72 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहें हैं। नाना पाटेकर का जन्म 1 जनवरी 1951 को मुंबई में हुआ

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nana Patekar Birthday Special : 90 के दशक से अब तक करोड़ों दिलों पर राज करने वाले दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर आज अपना 72 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहें हैं। नाना पाटेकर का जन्म 1 जनवरी 1951 को मुंबई में हुआ था। नाना और नाना की फिल्में और उनके डायलॉग हर किसी को बखूबी याद रहते हैं फिल्मों में हमेशा सीरियस रोल करने वाले नाना के बारे में आज हम एक ऐसी स्टोरी बताने जा रहें हैं जिसे जान एक होश उड़ जायेंगे

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

दरअसल, फिल्मी करियर के दौरान आयशा का नाम उनके साथ काम करनेवाले कई एक्टर्स के साथ जुड़ा. लेकिन हद तो तब हो गई जब आयशा का नाम एक्टर नाना पाटेकर से जुड़ा और उन्हें एक कमरे में एक साथ रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

आयशा और नाना जब कमरे में एक साथ पकड़े गए

वैसे तो नाना पाटेकर अपनी को एक्ट्रेसेस के साथ काम से काम रखते हैं लेकिन फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान वो खुद को मनीषा कोईराला के आकर्षण से नहीं बचा पाए. मनीषा भी नाना पर दिलो जान से मरती थीं. वो नाना को लेकर इस हद तक पोजेसिव थी कि उन्हें नाना का किसी और एक्ट्रेस से मिलना जुलना ज्यादा पसंद नहीं था.

जब नाना का मनीषा के साथ अफेयर जोरों पर था उसी दौरान इन दोनों की जिंदगी में आयशा जुल्का की एंट्री हो गई. हालांकि मनीषा इस बात से अंजान थी लेकिन उन्होंने एक दिन आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ देख लिए और फिर क्या था मनीषा नाना पर भड़क उठी और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं.

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

खबरों के मुताबिक मारपीट तक की नौबत आ गई थी लेकिन नाना ने मौके की नज़ाकत को समझते हुए मनीषा को समझाबुझाकर शांत किया. जिसके बाद मनीषा ने पहले से शादीशुदा नाना पर पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी करने का दबाव बनाना शुरु कर दिया लेकिन नाना किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे.

एक ओर जहां आयशा को नाना के साथ एक कमरे में देख और पत्नी को तलाक ना देने के नाना के फैसले से मनीषा का दिल टूट गया. वहीं दूसरी तरफ नाना के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के बाद आखिर कार आयशा और नाना पाटेकर का रिश्ता भी बूरी तरह से खत्म हो गया.

पढ़ें :- 200 Crore Money Laundering Case: कोर्ट ने ED को दिया तगड़ा झटका, जैकलीन को विदेश यात्रा की इजाजत

दरअसल एक नाटक के मंचन के दौरान नाना ने ना सिर्फ आयशा को सरेआम बेइज्जत किया बल्कि उनपर हाथ भी उठा दिया था जिसके बाद आयशा उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो गईं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...