1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. National Herald Case: ईडी दफ्तर में पेश हुए राहुल गांधी, रॉबर्ड वाड्रा बोले-सच्चाई की होगी जीत

National Herald Case: ईडी दफ्तर में पेश हुए राहुल गांधी, रॉबर्ड वाड्रा बोले-सच्चाई की होगी जीत

नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ईडी दफ्तर में पेश हुए। राहुल गांधी के ईडी दफ्तर में पेश होने के बाद पूरे देशभर में कांग्रेस नेता प्रदर्शन कर रहे हैं। कई कांग्रेस नेताओं को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है तो कई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ईडी दफ्तर में पेश हुए। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ईडी दफ्तर में पेश होने के बाद पूरे देशभर में कांग्रेस नेता प्रदर्शन कर रहे हैं। कई कांग्रेस नेताओं को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है तो कई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- राहुल का मोदी से बड़ा सवाल, कहा- क्या ‘नए भारत’ में सिर्फ़ ‘मित्रों’ की सुनवाई होगी, देश के वीरों की नहीं?

इन सबके बीच रॉबर्ट वाड्र्रा ने फेसबुक पर इसको लेकर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि राहुल गांधी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं और वो निर्दोष साबित होंगे। वहीं, इस पोस्ट में उन्होंने अपने ऊपर दर्ज केस का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि ईडी ने उन्हें 15 बार तलब किया और पूछताछ की।

उन्होंने ये भी कहा कि सरकार इन तरीकों से देश के लोगों को दबाने मे सफल नहीं साबित होगी। उन्होंने राहुल गांधी को बेगुनाह बताते हुए कहा कि आप निस्संदेह सभी निराधार आरोपों से दोषमुक्त हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि सच्चाई की ही जीत होती है।

यह सरकार देश के लोगों को उत्पीड़न के इन तरीकों से दबा नहीं पाएगी, उल्टा हम सभी को मजबूत बनाएगी। बता दें कि, नेशनल हेराल्उ से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज राहुल गांधी ईडी कार्यालय में पेश हुए। इसी मामले में 23 जून को सोनिया गांधी को भी तलब किया गया है।

पढ़ें :- National Herald Case: ईडी को पत्र लिखकर सोनिया गांधी ने मांगा समय, खराब स्वास्थ्य का दिया हवाला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...