1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. नहीं रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका – कैंसर से जूझ रहे थे घनश्याम नायक

नहीं रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका – कैंसर से जूझ रहे थे घनश्याम नायक

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का रविवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। नट्टू काका के निधन की खबर से उनके शो के दर्शकों के साथ साथ फिल्म जगत में शोक की लहर है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली।  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक(Ghanshayam Nayak) का रविवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। नट्टू काका के निधन की खबर से उनके शो के दर्शकों के साथ साथ फिल्म जगत में शोक की लहर है। उनके साथ काम करने वाले कलाकारों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। ‘तारक मेहता’(Tarak Mehta) के शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ‘बाघा’ उर्फ तन्मय वकारिया ने बताया कि काका अपने आखिरी दिनों में बेहद पीड़ा से गुजर रहे थे। वह पानी तक नहीं पीते थे। तन्मय ने बताया कि ‘वह पिछले 2-3 महीनों से बहुत दर्द में थे और मुझे लगता है कि अब वह एक बेहतर जगह पर हैं।

पढ़ें :- Hotness Alert: Alina Fernandez ने शेयर की बिकनी पिक्चर्स, पूल में नहाते हुए दिया किलर पोज

जब वह बीमारी से गुजर रहे थे उस दौरान मैं रोज उनके बेटे से बात करता था। उनका व्यवहार भी काफी बदल गया था। अब वह भगवान के पास सुरक्षित हाथों में हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। तन्मय ने आगे कहा कि ‘मैं नट्टू काका (Nattu Kaka) को एक अच्छे व्यक्ति के रूप में याद करूंगा। मुझे नहीं लगता है मैं कभी उनकी तरह के किसी व्यक्ति से मिल पाऊंगा। वह बहुत ही साधारण व्यक्ति थे। उन्हें कभी किसी के बारे में बुरा बोलते नहीं देखा। वह हमेशा पॉजिटिव (Positive) बातें करते थे। वह अपने काम को लेकर बहुत समर्पित थे।‘तारक मेहता’ का पूरा परिवार उन्हें हर रोज याद करेगा।‘

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...