1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से मृत्यु की खबर दुखद : राहुल गांधी

दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से मृत्यु की खबर दुखद : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कोरोना के कई मरीजों की ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण हुई मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कोरोना के कई मरीजों की ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण हुई मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

पढ़ें :- कालाधन लाने गए हैं आरपीएन सिंह, बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ऑक्सीजन की कमी के कारण दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में मरीजों की मृत्यु की खबर दुखद है। मृतक परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और राज्य सरकार तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीड़ित परिजनों को सहयोग उपलब्ध कराने का आग्रह करता हूं।

इससे पहले उन्होंने एक अन्य संदेश में कोरोना के कारण पैदा हुई वर्तमान स्थिति को असहनीय करार दिया। इसके साथ ही सरकार से आने वाली स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया कि सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि पीआर एवं अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन तथा अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहरायेगा। इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...