1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. NPCIL Recruitment : ITI पास कैंडिडेट्स के लिए NPCIL ने निकाली भर्ती, लास्ट डेट से पहले करें आवेदन

NPCIL Recruitment : ITI पास कैंडिडेट्स के लिए NPCIL ने निकाली भर्ती, लास्ट डेट से पहले करें आवेदन

आईटीआई की पढ़ाई कर रहे उम्मीदवारों के लिए नौकरी का शानदार मौका सामने आया है। जिन उम्मीदवारों ने आईटीआई की पढ़ाई की है वे इन पदों के लिए आवेगदन कर सकते हैं। न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, (Nuclear Power Corporation of India)  ने शानदार पदों पर भर्ती निकाली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

NPCIL Recruitment : आईटीआई की पढ़ाई कर रहे उम्मीदवारों के लिए नौकरी का शानदार मौका सामने आया है। जिन उम्मीदवारों ने आईटीआई की पढ़ाई की है वे इन पदों के लिए आवेगदन कर सकते हैं। न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, (Nuclear Power Corporation of India)  ने शानदार पदों पर भर्ती निकाली है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने समाज को दिखाया जगदीश गांधी का असली चेहरा, कहा- जब ऐसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई के दबाव से अवसाद ही बढ़ेगा

आपको बता दें, इन पदों पर आवेदन करने की शुरुआत हो गई है। आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। यह भर्ती NPCIL के तारापुर, महाराष्ट्र यूनिट में ट्रेड अप्रेंटिस (Trade Apprentice in Maharashtra Unit) के पद को भरने के लिए निकाली है। इस भर्ती द्वारा 295 पद भरे जाएंगे।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन ही होंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को NPCIL की ऑफिशियल वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जा कर आवेदन करना होगा।

यह है जरूरू तारीखें

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास 25 जनवरी तक का समय है। इन पदों पर आवेदन करने की शुरुआत 11 जनवरी 2023 से हो गई थी।

इतनी है आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी आयु का ध्यान रखना होगा। उम्मीदवारो की कम से कम आयु 14 साल और अधिकतम आयु 24 साल होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए जारी किया नोटिस देखें।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

ऐसे होगा चयन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया से होकर गुजरना होगा। जिसमें आईटीआई डिग्री में प्राप्त अंकों के आधार पर उनका चयन संबंधी पदों के लिए किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...