HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ओबीसी पार्टी ने लगाया पार्टी सदस्यता कैंप, लोगो ने ली सदस्यता

ओबीसी पार्टी ने लगाया पार्टी सदस्यता कैंप, लोगो ने ली सदस्यता

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के  चौरी चौरा के दिव्या मैरिज हाउस में ओबीसी पार्टी ने आज रविवार को पार्टी  का सदस्यता कैंप लगाया गया। जहां चौरी चौरा जन क्रांति के शहीदों के परिजन सहित 506 लोग ओबीसी पार्टी के सदस्य बने।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के  चौरी चौरा के दिव्या मैरिज हाउस में ओबीसी पार्टी ने आज रविवार को पार्टी  का सदस्यता कैंप लगाया गया। जहां चौरी चौरा जन क्रांति के शहीदों के परिजन सहित 506 लोग ओबीसी पार्टी के सदस्य बने।

पढ़ें :- Viral Video: बुलंदशहर में दबंगो ने विधवा महिला के घर पर की फायरिंग, पति ने लिया था कर्ज, चुकाने का बना रहे दबाव

सदस्यता कैंप की अध्यक्षता करते हुए ओबीसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष काली शंकर यदुवंशी ने कहा कि दलितों पिछड़ों के अधिकार के लिए 2027 उत्तर प्रदेश में ओबीसी पार्टी की सरकार बनाकर आबादी के अनुसार भागीदारी देने का काम करेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि ओबीसी पार्टी की सरकार बनेगी तो आबादी के अनुसार पिछड़े और दलित समाज को भागीदारी देने का पुरजोर काम होगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता ओबीसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष काली शंकर यदुवंशी ने किया तथा संचालन राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर संजय जयसवाल ने किया कार्यक्रम के संयोजक डॉक्टर जितेंद्र कुमार शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया।

सदस्यता कैंप में प्रमुख रूप से डॉ जितेंद्र शर्मा, डॉ विवेक कुमार, अजीत शर्मा, विकास गुप्ता, सूरज जायसवाल, रेशमा देवी निषाद, विवेक जायसवाल, उमेश यादव, रामानंद मौर्य, एडवोकेट रंजीत बाघे, हीरो चौहान, भोलानाथ, जयप्रकाश यादव, वेंकटेश निषाद, चंदन पटेल, पिंटू पासवान, विनोद विश्वकर्मा, राम धवन प्रजापति, एडवोकेट कृष्णकांत जयसवाल, आकाश यादव, राजेंद्र यादव, अभिषेक यादव, विशाल गुप्ता, संजय साहनी, सुनील जायसवाल, सुभाष जायसवाल, रवि प्रकाश जायसवाल, राम केवल मौर्य, बिजली प्रधान अंसारी टोला, ममता गुप्ता, राजन वर्मा, सागर जायसवाल मौजूद रहे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ,बोले-मुजफ्फरनगर पुलिस का फरमान सामाजिक अपराध,कोर्ट स्वत: संज्ञान ले और करे कार्रवाई

रिपोर्ट- रवि जायसवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...