1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. बहुत जल्द बाजार में कदम रखने जा रही है वन प्लस वॉच, 20000 से कीमत शुरु होने की उम्मीद

बहुत जल्द बाजार में कदम रखने जा रही है वन प्लस वॉच, 20000 से कीमत शुरु होने की उम्मीद

वन प्लस मोबाइल की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब घड़ियों की दुनिया में छा जाने को तैयार है। कंपनी जल्द ही अपने वॉच के साथ बाजार में कदम रखने जा रही है। अगर आपने ये वॉच लेने का मन बनाया हो तो आप के लिए ये खुशखबरी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Oneplus Watch Is Going To Enter The Market Very Soon Expected To Start Price From 20000

नई दिल्ली। वन प्लस मोबाइल की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब घड़ियों की दुनिया में छा जाने को तैयार है। कंपनी जल्द ही अपने वॉच के साथ बाजार में कदम रखने जा रही है। अगर आपने ये वॉच लेने का मन बनाया हो तो आप के लिए ये खुशखबरी है। कंपनी ने इसे 23 मार्च को OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफ़ोन्स के साथ वनप्लस वॉच को भी लॉन्च करने का मन बनाया है।

पढ़ें :- पांच कैमरे के साथ Samsung Galaxy M32 कल भारतीय बाजार में लेगा एंट्री

बता दें कि इस साल की शुरुआत में वनप्लस ने वनप्लस बैंड को लॉन्च किया था, जो कंपनी का पहला वियरेबल डिवाइस है। वनप्लस वॉच के दो मॉडल हो सकते हैं। जिनमें एक वाई-फाई और दूसरा LTE कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है। OnePlus की एक वॉच का डिजाईन रेक्टंगुलर होगा तो दूसरी का गोल होगा। पहला सिलिकॉन स्ट्रैप फिटनेस पसंद करने वाले यूजर्स और दूसरा स्ट्रैप प्रोफेशनल्स के लिए मिल सकता है।

इसका एक साइबरपंक 2077 एडिशन वेरियंट भी खास स्ट्रैप के साथ लॉन्च हो सकता है। दोनों मॉडलों को भारत में उतरने की उम्मीद है क्योंकि दोनों को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) से सर्टिफिकेशन मिल चुका किया है। इस स्मार्ट वॉच को सैमसंग के टाइजेन OS जैसा कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।

 

पढ़ें :- रोजाना 10 लाख लोग खरीद रहे 5G फोन, हर माह का डेटा खर्च उड़ा देगा आपकी नींद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X