1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan political Crisis : इमरान के करीबियों की मुश्किलें बढ़ गई,  मंत्रियों के भी देश छोड़ने पर रोक !

Pakistan political Crisis : इमरान के करीबियों की मुश्किलें बढ़ गई,  मंत्रियों के भी देश छोड़ने पर रोक !

पाकिस्तान में राजनीति पल पल बदल रही है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर शनिवार मध्यरात्रि को हुए मतदान में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan political Crisis : पाकिस्तान में राजनीति पल पल बदल रही है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर शनिवार मध्यरात्रि को हुए मतदान में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।  नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग के दौरान इमरान के खिलाफ 174 वोट पड़े।  शनिवार देर रात इमरान सरकार  गिर गई।

पढ़ें :- जनता की जेब खाली लेकिन कुछ लोगों के हाथों में देश की पूंजी का सिमटना घातक, बजट सत्र से पहले मायावती ने साधा निशाना

इसी के साथ इमरान खान के करीबियों की मुश्किलें बढ़ गई है। खबरों के अनुसार,इमरान खान के देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है। सुबह होते-होते इमरान के करीबियों पर कार्रवाई शुरू हो गई। सबसे पहले इमरान के प्रवक्ता डॉ. अर्सलान खालिद के घर पर छापेमारी की गई। इमरान के अलावा फवाद चौधरी और शाह महमूद के खिलाफ भी याचिका दायर की गई है। तीनों का नाम एग्जिट कंट्रोल लिस्ट (ECL) लिस्ट में डाले जाने की मांग की गई है। याचिका पर 11 अप्रैल को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।

पाकिस्तान में राजनीति पल पल बदल रही है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर शनिवार मध्यरात्रि को हुए मतदान में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।  नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग के दौरान इमरान के खिलाफ 174 वोट पड़े।  शनिवार देर रात इमरान सरकार  गिर गई।

 

 

पढ़ें :- Delhi News: सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...