1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi :PM मोदी ने की थॉमस कप जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम से की मुलाकात,कहा-पूरे भारत को गर्व है

PM Modi :PM मोदी ने की थॉमस कप जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम से की मुलाकात,कहा-पूरे भारत को गर्व है

थाईलैंड में थॉमस कप जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और खिलाड़ियों तारीफ की है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

PM Modi: थाईलैंड में थॉमस कप जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है और खिलाड़ियों तारीफ की है।  ऐतिहासिक जीत के बाद स्वदेश लौटे खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री से अपने अनुभव शेयर किए। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से कहा कि आपकी जीत पर पूरे भारत को गर्व है। पीएम मोदी ने इस दौरान टीम से कहा कि, आपको अभी और खेलना है और देश को खेल की दुनिया में आगे लेकर जाना है। देश की आने वाली पीढ़ी को खेल के लिए प्रेरित करना है। इस अवसर पर कोच पुलेला गोपीचंद भी मौजूद रहे और टीम के कप्तान किदांबी श्रीकांत ने प्रधानमंत्री को एक बैडमिंटन रैकेट भी भेट किया। उन्होंने इस मुलाकात के लिए पीएम का शुक्रिया भी जताया। पीएम ने इस मौके पर हर खिलाड़ियों से अलग-अलग हाथ मिलाया।

पढ़ें :- अमृत उद्यान का उद्घाटन देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल 29 जनवरी को करेंगी

 

पढ़ें :- Budget 2023 Expectations : बजट में 8वें वेतन आयोग ऐलान कर सकती है मोदी सरकार

भारतीय बैडमिंटन टीम ने एक सप्ताह पहले बैंकॉक, थाईलैंड में हुआ थॉमस कप जीतकर  बैडमिंटन की दुनिया में इतिहास रचा था। भारत ने तब 14 बार के चैम्पियन इंडोनेशिया की बादशाहत को तोड़ा था। कोच पुलेला गोपीचंद का कहना था कि यह देश के लिए 1983 वर्ल्ड कप से भी बड़ी जीत है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...