1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा-पहले जो सरकार में थे वो बाहुबलियों को आगे बढ़ाते थे, आज अपराधी जेल में हैं

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा-पहले जो सरकार में थे वो बाहुबलियों को आगे बढ़ाते थे, आज अपराधी जेल में हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को 'सरयू नहर प्राजेक्ट' का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ​पहले की सरकारें अपराधियों को संरक्षण देती थी लेकिन योगी सरकार में अपराधी जेल में हैं। पीएम ने कहा कि पहले बेटियों को घर में दुबक कर रहना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बलरामपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को ‘सरयू नहर प्राजेक्ट’ का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ​पहले की सरकारें अपराधियों को संरक्षण देती थी लेकिन योगी सरकार में अपराधी जेल में हैं। पीएम ने कहा कि पहले बेटियों को घर में दुबक कर रहना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं है।

पढ़ें :- Adani Group को किस बैंक ने दिया कितना कर्ज? RBI ने मांगी डिटेल, सेबी भी एक्शन में, संसद में हंगामा जारी

योगी सरकार में अपराधियों के अवैध कब्जे पर बुल्डोजर चल रहा है। आज योगी जी की सरकार, माफिया की सफाई में जुटी है। तभी तो यूपी के लोग कहते हैं-फर्क साफ है। पीएम ने कहा कि, आज योगी जी की सरकार गरीब, दलित, पिछड़े और आदिवासी, सभी को सशक्त करने में जुटी है। तभी तो यूपी के लोग कहते हैं- फर्क साफ है। उन्होंने कहा कि, पहले जो सरकार में थे, वो यहां जमीनों पर अवैध कब्जे करवाते थे।

आज ऐसे माफियाओं पर जुर्माना लग रहा है, बुलडोजर चल रहा है। तभी तो यूपी के लोग कहते हैं- फर्क साफ है। इस दौरान पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, मुझे तो संदेह है कि अभी कुछ लोग ये न कह दें कि मोदी जी इस योजना का फीता तो हमने काटा था। हो सकता है कि बचपन में उन लोगों ने इसका फीता काटा हो।

कुछ लोगों की प्राथमिकता फीता काटना हो सकती है लेकिन हम लोगों की प्राथमिकता योजनाओं को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि, 2017 से पहले का भी समय था। जब गन्ना किसान बकाया मिलने का इंतजार सालों साल करते थे। कितनी चीनी मिलों में ताला लगा था। वहीं योगी जी ने गन्ना किसानों को रिकॉर्ड भुगतान किया। जो भी चीनी मिले बंद हुईं थी वो सभी शुरू कराई।

पढ़ें :- Adani Group Stocks : अडानी ग्रुप के 5 शेयरों में आज फिर लगा लोअर सर्किट, अब क्या होगा?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...