1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोहित हत्याकांड के दो अज्ञात हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोहित हत्याकांड के दो अज्ञात हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश सरकार के इतने सख्त होने के बाद भी अपराधियों के हौसलें लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसे में आप को बता दें कि बस्ती से एक बड़ी खबर सामने आई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश सरकार के इतने सख्त होने के बाद भी अपराधियों के हौसलें लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसे में आप को बता दें कि बस्ती से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां मोहित हत्याकांड के दो अज्ञात हमलावरों को एसओजी, हर्रैया और गौर पुलिस ने बुधवार को भोर में एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों और एक सिपाही के पैर में गोली लगी है। तीनों को जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- 2 रईसजादों ने खाना खा रहे 6 लोगों को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बस्ती के गौर थाना क्षेत्र के सिद्धौर मोड़ पर मंगलवार की रात करीब साढ़े तीन बजे पुलिस ने एक बाइक सवार दो लोगों को रोकने कि कोशिश की तो वह फायरिंग करने लगे। एक गोली गौर थाने पर तैनात कुंदन के पैर में लगी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम-पता राजन विश्वकर्मा निवासी ग्राम नारायणपुर और राज उर्फ विकास कनौजिया निवासी ग्राम पकरी भीखी थाना वाल्टरगंज बताया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...