1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्रों ने जूनियर्स के कपड़े उतरवाकर की रैंगिंग, देखें भयावह तस्‍वीरें

मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्रों ने जूनियर्स के कपड़े उतरवाकर की रैंगिंग, देखें भयावह तस्‍वीरें

वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (CMC) में जूनियर छात्रों की रैगिंग (Ragging) का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रैगिंग (Ragging)  का पहला वीडियो Reddit पर एक छात्र ने पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में रैगिंग की भयावह घटनाएं देखी जा सकती हैं जो फ्रेशर्स को सहनी पड़ रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (CMC) में जूनियर छात्रों की रैगिंग (Ragging) का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रैगिंग (Ragging)  का पहला वीडियो Reddit पर एक छात्र ने पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में रैगिंग की भयावह घटनाएं देखी जा सकती हैं जो फ्रेशर्स को सहनी पड़ रही हैं।

पढ़ें :- Pakistani Economy 'धड़ाम', पाकिस्तान मुद्रा 261 रुपये के रिकॉर्ड निचले स्तर तक पहुंची

बता दें कि रेडिट पोस्ट (Reddit Post) वीडियो 09 अक्टूबर का है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे फ्रेशर्स ने अपने अंडरवियर में दौड़ (Running in Underwear) लगा रहे हैं। उन पर फायर हाइड्रेंट से पानी डाला जा रहा है, साथी छात्रों और जमीन आदि के साथ यौन कृत्यों की नकल (Imitation of Sexual Acts) कराई जा रही है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि सीनियर छात्र (Senior Student) जूनियर छात्रों के प्राइवेट पार्ट्स पर मार रहे हैं।

पढ़ें :- UP Weather Today : बादलों की आंख मिचौली के बीच लखनऊ में बारिश का अलर्ट, इन जिलों में ओलावृष्टि व यहां होगी बारिश

हॉस्‍टल में हुई प्रतियोगिता वीडियो को रेडिट पोस्ट (Reddit Post)पर डालने के बाद हटा लिया गया। दावा किया जा रहा है कि कॉलेज में 09 अक्टूबर को “जूनियर मिस्टर मेन्स हॉस्टल” प्रतियोगिता (Junior Mr Men’s Hostel Competition) का आयोजन किया गया था। पोस्ट के मुताबिक फ्रेशर्स को अपने अंडरवियर में रहने पर मजबूर किया गया। इस कार्यक्रम में वार्डन, डिप्टी वार्डन और कुछ डॉक्टर भी मौजूद थे, जिन्होंने जज के रूप में काम किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...