1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी की दुकान में भरे हुए  हैं नफरत के पकवान  : Dr. Dinesh Sharma

राहुल गांधी की दुकान में भरे हुए  हैं नफरत के पकवान  : Dr. Dinesh Sharma

यूपी पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) के दौरान मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं। वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि असल में उनकी दुकान नफरत के पकवानों से भरी हुई है जिन्हें  कोई नहीं खरीदना चाहता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) के दौरान मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं। वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि असल में उनकी दुकान नफरत के पकवानों से भरी हुई है जिन्हें  कोई नहीं खरीदना चाहता है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

उन्होंने एक बयान में कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की दुकान में टुकड़े टुकड़े गैंग के हिमायती  जैसे तमाम लोग मौजूद हैं। कांग्रेस के एक पूर्व नेता ने  ही बताया था कि बाटला एन्काउन्टर (Batla Encounter) के बाद कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा की आंख में आंसू आ गए थे। भारत तेरे टुकड़े होंगे नारा लगाने वाले आज उनकी यात्रा के सहयात्री हैं। देश का विभाजन करने में मुख्य भूमिका निभाने वाली “मुस्लिम लीग”  कांग्रेस की सहयोगी है। ऐसे में उनकी चल रही  भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra)  पूरी तरह से अप्रासांगिक है।

डॉ. शर्मा का कहना था कि सही मायने में भारत को जोड़ने का काम प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने किया है, जिन्होंने एक भारत और श्रेष्ठ भारत के संकल्प के साथ देश को एक जुट कर आगे बढाने का काम किया है। कश्मीर से धारा 370 एवं 35ए हटाकर वहां के लोगों को राष्ट्र के विकास की मुख्य धारा से जोड़ा गया है। इसी प्रकार कांग्रेस सरकारोें के समय में विकास की मुख्य धारा से कटे रहनेवाले पूर्वोत्तर के राज्यों आसाम, त्रिपुरा, मेघालय, नागालैंड,अरुणाचल को भी देश के विकास की मुख्य धारा में शामिल करके विकास की गंगा प्रवाहित की गई तथा राष्ट्रभक्ति का उद्घोष किया गया है।

आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की धाक बढ़ी है । डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) का कहना था कि यदि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सही मायने में भारत को जोड़ना चाहते हैं तो वे प्रधानमंत्री  के एक भारत और श्रेष्ठ भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने में योगदान दें सकते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा संपूर्ण राष्ट्र में 2014 से चला रहे भारत की एकजुटता के राष्ट्रीय अभियान के वह सहभागी बन सकते हैं।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...